FLASH NEWS: संसद का बजट सत्र 23 फरवरी से। ओबामा ने मध्य वर्ग की वकालात की। आस्ट्रेलियन ओपन : सानिया की शानदार शुरुआत। बरेली: जिला महिला अस्पताल में नवजात को बदला, बेटे की जगह प्रसूता के पास बेटी रखे जाने का आरोप, कैंट की रहने वाली सीमा को हुआ था प्रसव, कारवाई की मांग को लेकर हंगामा। कश्मीर : 7 फरवरी से पहले गठबंधन कर सकते हैं भाजपा, पीडीपी । त्रिकोणीय श्रृंखला : भारत की पारी 153 रनों पर सिमटी । थरूर से फिर हो सकती है पूछताछ : बस्सी
Vote

क्या भाजपा किरण बेदी के बूते दिल्ली में सरकार बनाएगी?

Search
Search news , Search All things
कोहली वनडे रैंकिंग में दूसरे नंबर पर काबिज

09 January, 2015

Most Searched News

India finally get things right विश्व कप सम्भावितों में नहीं सहवाग, हरभजन, युवराज, जहीर और गम्भीर La Liga: Valencia, Atletico register easy wins हॉकी इंडिया ने 21 खिलाड़ियों को किया सस्पेंड Serie A: AC Milan, Napoli register easy wins

दुबई: बल्लेबाज विराट कोहली आईसीसी की ताजा वनडे रैंकिंग में दूसरे स्थान पर बने हुए हैं। फार्म में वापसी के लिये जूझ रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी बल्लेबाजों की सूची में शीर्ष दस में शामिल हैं।
 
आस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में भारत की अगुवाई कर रहे कोहली के 862 अंक हैं और वह सूची में शीर्ष पर काबिज पर दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स से 25 अंक पीछे हैं। शुक्रवार को जारी रैंकिंग के अनुसार आस्ट्रेलियाई दौरे में रन बनाने के लिये जूझ रहे धवन पांचवें जबकि धोनी दसवें स्थान पर हैं। गेंदबाजों में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और चोटिल स्पिनर रविंद्र जडेजा ही शीर्ष दस में शामिल भारतीय हैं। वे क्रमश: आठवें और नौवें स्थान पर हैं।
 
आगामी दिनों में रैंकिंग में काफी बदलाव आ सकता है क्योंकि आस्ट्रेलिया, भारत और इंग्लैंड को आस्ट्रेलिया में त्रिकोणीय श्रृंखला खेलनी है जबकि न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच रविवार से क्राइस्टचर्च में सात एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला शुरू होगी। इन सभी टीमों और उनके खिलाड़ियों के पास 14 फरवरी से शुरू होने वाले आईसीसी विश्व कप से पहले आगे बढ़ने का मौका रहेगा।